मुबई । एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट इस साल अपना घर बसा लेंगे। यह खुलासा किया है एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने। बिग बॉस ओटीटी से करीब आए राकेश और शमिता ने कभी अपने प्यार को छुपाने की कोशिश नहीं है। हाल ही में अपने बर्थडे के बाद शमिता ने स्वीकार किया कि वह शादी के लिए तैयार  हैं और इस साल अगर सबकुछ अच्छा रहा तो वह राकेश बापट संग शादी कर परिवार को आगे बढ़ाएंगी।
 शमिता शेट्टी फिल्मों से काफी समय से दूर हैं, लेकिन बिग बॉस के बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने कि वो अब वह घर बसाना, काम करना और बच्चे पैदा करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कोरोना काल में मैंने ये जाना कि मैं कितनी अकेली हूं। मैंने अकेलेपन को महसूस किया है। शमिता ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से या अपनी शर्तों पर जीती हूं और यही कारण रहा कि मैं लंबे समय तक सिंगल रही।शमिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब मेरे पास एक ऐसा शख्स हैं, जो मुझे और मैं उसे समझती हूं। अब देखना है कि यह कब तक चलता है, लेकिन हां मैं अब घर बसाना चाहती हूं और अपना परिवार को आगे बढ़ाना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं राकेश के साथ अपना रिश्ता काफी इंजॉय कर रही हूं। मैं इस साल शादी करने का मन बना चुकी हूं, लेकिन इसके लिए इसके लिए भगवान को मेरा साथ देना होगा।
राकेश के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, शमिता ने कहा कि वह उसे और जानना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनका एक साथ सकारात्मक भविष्य होगा। उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस 15 में और राकेश घर के बाहर, हन दोनों लंबे समय के लिए एक-दूसरे से दूर थे। 3-4 महीने एक लंबा समय है, जिसमें बहुत सी चीजें बदल जाती हैं। यहीं वजह है कि मैं बार-बार पूछती थी, क्या वो मेरा बॉयफ्रेंड अभी भी है या आगे बढ़ गया। शमिता ने बातचीत में आगे कहा कि राकेश संग मेरा बंधन इतना मजबूत था कि हम दोनों एक जैसा महसूस करते थे। अब हम एक-दूसरे को अच्छे से जानना चाहेंगे।