बिलासपुर| बिलासपुर के जोरापारा के पास एक शराब की बोतलों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया तो आस-पास के स्थानीय लोग शराब को लूटने के लिए एकत्र हो गए। लेकिन, इसी दौरान ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दे दी।

बिलासपुर जिले के तखतपुर क्षेत्र मे शराब से भरी ट्रक जोरापारा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस गाड़ी के पास मौजूद रही, ताकी शराब की लूटपाट ना हो सके।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंगेली शराब दुकान के लिए वेलकम फैक्ट्री कोटा से शराब भरकर ड्राइवर परमेश्वर साहू ट्रक क्रमांक 6380 से लेकर जा रहा था। बिलासपुर जिला अन्तर्गत थाना तखतपुर मुख्य मार्ग में स्थित ग्राम जोरापारा के पास ट्रक अनियंत्रित हो गई और बीच सड़क पर पलट गई। सड़क पर पलटी ट्रक में ग्रामीणों को जैसे ही पता चला कि इसमें शराब है तो वहां इकट्ठे हो गए।

इससे पहले पुलिस को शराब से भरी ट्रक के पलटने की जानकारी 112 को दी गयी जहां संदीप कश्यप और स्टाफ मौके पर पहुंचे और आसपास खड़े ग्रामीणों को वहां से हटाया। जब ड्राइवर परमेश्वर से पूछताछ की तो बताया कि वह वेलकम फैक्ट्री से शराब भरकर मुंगेली शराब दुकान लेकर जा रहा था।

शराब बहती रही
ग्राम जोरा पारा के पास जब शराब से भरी ट्रक पलट गई तब ट्रक में रखी शराब की बोतलें आपस में टकरा जाने से टूट गई जिसके बाद शराब ट्रक के बाहर बहने लगी।