मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। 5 जून को मॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर और टेलीविजन शख्सियत कोल्लम सुधी का निधन हो गया है।

कैसे हुआ हादसा ?

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस के कहा, "कार में कोल्लम सुधी के साथ उल्लास अरूर, बिनु आदिमाली और महेश सफर कर रहे थे। उनकी कार सोमवार सुबह 4.30 बजे एक ट्रक से टकरा गई। यह आमने-सामने की टक्कर थी। सभी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सुधी की मौत हो गई। अन्य तीन का इलाज चल रहा है।"

सिर में आई गंभीर चोट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसा केरल के कैपमंगलम में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, चारों आर्टिस्ट एक शो अटेंड करने के बाद घर वापस लौट रहे थे। इस बीच उनकी कार एक खतरनाक सड़क हादसे का शिकार हो गई। एक्सीडेंट में सुधी के सिर में गंभीर चोट आई। घटना के बाद उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, बाकी तीन लोगों का इलाज कोडुंगल्लूर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

कोल्लम सुधी के निधन पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शोक व्यक्त किया है। बता दें कि कोल्लम सुधी टेलीविजन शो में उनकी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने  जाते थे। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था।

किन फिल्मों में किया काम ?

कोल्लम सुधी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में निर्देशक अजमल की कंथारी के साथ की थी। वो एक पॉपुलर मिमिक्री आर्टिस्ट थे। उन्हें पहचान टेलीविजन चैनलों पर स्टेज शो और कॉमेडी शोज ने दिलाई। सुधी ने 'कट्टापनयिले ऋत्विक रोशन', 'कुट्टानदन मरप्पाप्पा', 'केसु ई वेदीन्ते नाधन', 'एस्केप' और 'स्वर्गथाइल कट्टुरुम्बु' कोल्लम' समेत कई फिल्मों में काम किया।