शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' का लंबे समय से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बुरी खबर है। क्रिकेट पर आधारित इस फिल्म को अब देखने के लिए फैंस को इंतजार करना पड़ेगा। खबर है कि सिनेमाघरों में इसी 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का रिलीज डेट पोस्टफोन गया है। बता दें कि जब से फिल्म का ऐलान हुआ है, तबसे दर्शक इसे देखने के लिए बेताब बैठे थे। हालांकि एक बार फिर से दर्शकों को फिल्म का रिलीज डेट कैंसिल होने से धक्का लगा है। दर्शकों को अब यह फिल्म कब देखने को मिलेगी इसकी जल्द घोषणा की जाएगी।

  31 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी- फिल्म के रिलीज डेट पोस्टपोन होने की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आर्दश ने अपने सोशल अकाउंट से दिया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- जर्सी पोस्टपोन31 दिसंबर को रिलीज नहीं होगीनई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी जर्सी डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज होने की बातें गलत है।

'जर्सी' का रिलीज डेट पोस्टपोन होने को लेकर ये कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माताओं ने भारत में ओमीक्रोन वैरिएंट के बढ़ते केस की वजह से फिल्म को नहीं रिलीज करने का फैसला किया है।  दिल्ली के सिनेमाघर बंद हैं, वहीं महाराष्ट्र भी केवल 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी पर चल रहा है। इन बाधाओं के कारण, 'जर्सी' के निर्माताओं ने फिल्म की सिनेमाघरों में 31 दिसंबर को नहीं रिलीज करने का फैसला किया है। हालांकि अभी इस बारें में कोई ऑफिशिल जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म में मृणाल ठाकुर हैं लीड एक्ट्रेस- अल्लू अरविंद 'जर्सीको प्रेजेंट कर रहे हैं जिसे अमन गिल, दिल राजू, एस. नागा वामसी ने प्रोड्यूस किया है। साउथ की रीमेक इस फिल्म में शाहिद के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में शाहिद कपूर के पिता व एक्टर पंकज कपूर भी हैं। शाहिद की इस फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के चलते अटक गई थी अब फिल्म के रिलीज डेट पर लगता है कि ग्रहण लग गया है। अब देखना है कि आने वाले साल में यह फिल्म कब और कहां रिलीज होती है।