इन दिनों शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा में हैं. शाहिद कपूर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से तो फैंस को दीवाना करते ही हैं, साथ ही वो अपने डांस स्किल की वजह से भी फैंस की चाहिते रहे हैं.

शाहिद के बारे में कम लोग जानते होंगे कि वो इंडस्ट्री में बतौर एक्टर नहीं बल्कि बैकग्राउंड डांसर ) के तौर पर अपना साफ तय करने निकले थे हालांकि एक टाइम ऐसा भी था जब उनके डांस ने एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का पारा हाई कर दिया था, क्योंकि उनकी वजह से करिश्मा को एक गाने में 15 रीटेक लेने पड़ गए थे.

शाहिद ने करिश्मा कपूर दिलाया था गुस्सा

शाहिद कपूर और करीना कपूर (Shahid Kareena Dating) के बीच की लव स्टोरी को भला कौन भूल सकता है. एक टाइम पर ये दोनों इतने सीरियस थे कि शादी तक करने वाले थे. करीना की बड़ी बहन करिश्मा के साथ शाहिद की बॉन्डिंग काफी खास थी लेकिन शाहिद ने कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि जब वो इंडस्ट्री में नए आए थे तो उन्हें करिश्मा कपूर, शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम करने का मौका मिला था.

वो नए थे इसलिए सभी के साथ अपने डांस स्टेप्स नहीं मिला पा रहे थे. जब करिश्मा उनकी इस हरकत की वजह से परेशान हो गईं तो उन्होंने पीछे मुड़कर गुस्से में पूछा कि कौन है जो ऐसी गलती कर रहा है. एक्टर की इस हरकत की वजह से करिश्मा को गाना शूट करने के लिए करीब 15 रीटेक्स लेने पडे़ थे.

करिश्मा से गुस्से ने शाहिद को डराया

शाहिद ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो करिश्मा से इतना डर गए कि वो उनके सामने नहीं आए और बाकी डांसर के पीछे खुद को छुपाते नजर आए. हालांकि काफी मेहनत करने के बाद शाहिद कपूर ने इश्क विश्क (Ishq wishq) फिल्म एक्टिंग में डेब्यू किया और आज उनका नाम और काम बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार होता है.

जर्सी से है फैंस को काफी उम्मीद

जर्सी फिल्म को लेकर फैंस काफी उम्मीद जता रहे हैं5 की है फिल्म भी शाहिद की लास्ट रिलीज कबीर सिंह की टी फैंस को इंप्रेस करेगी.31 दिसंबर को शाहिद कपूर स्टारर 'जर्सी' रिलीज होने वाली थी लेकिन ओमिक्रॉन की वजह से रिलीज को स्थगित कर दिया गया है अब मेकर्स इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम करने पर विचार कर रहे हैं.