मुंबई । बालीवुड फिल्म 'जर्सी' का प्रमोशन कर रहे शाहिद कपूर से जब आलिया के लिए कोई मैसेज देने को कहा गया, तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। आलिया और शाहिद फ्रेंड्स वाला बॉन्ड शेयर करते हैं और दोनों ने साथ में दो फिल्में भी की हैं। शाहिद कपूर ने आलिया भट्ट के साथ दो फिल्मों में काम किया है। एक 'उड़ता पंजाब' जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था और दूसरी 'शानदार', जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।
 दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। वो बर्थडे पर एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी विश करते हैं। ऐसे में जब उनसे वेडिंग को लेकर आलिया के लिए मैसेज देने को कहा तो कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, 'जब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती, मैं कमेंट नहीं करना चाहूंगा। जब तक मीडिया में अटकलें हैं, तब तक ये अटकलें ही हैं।'शाहिद कपूर इन दिनों अपकमिंग मूवी 'जर्सी' को जोरशोर से प्रमोट कर रहे हैं। ये इसी टाइटल से तेलुगू में बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसे नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। शाहिद ने एक क्रिकेटर का रोल निभाया है, जिसकी लाइफ उतार-चढ़ाव से भरी है। इसमें मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं। वहीं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सीक्रेट वेडिंग की बात करें तो इससे जुड़ी अंदर की खबर सामने आई है। कपूर फैमिली के करीबी ने हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स को बताया कि रणबीर ने शादी के लिए मुंबई में अपने रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स में एक बैंकेट हॉल बुक किया है।
 बताया जा रहा है कि इस बैंकेट हॉल में एक समय पर 40-50 लोग रह सकते हैं, लेकिन रणबीर ने खुद कहा है कि एक समय पर 15 से ज्यादा लोग नहीं रहेंगे। इसके साथ ही 'ब्रह्मास्त्र' ऐक्टर चाहते हैं कि म्यूजिक का लेवल कम हो और एरिया साफ-सुथरा रहे।बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। ये स्टार्स RK हाउस में सात फेरे लेंगे। चूंकि रणबीर के पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर की शादी भी यहीं हुई थी, इसलिए रणबीर ने भी यहीं आलिया का हाथ थामने का फैसला किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आएंगे। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ स्टार नागार्जुन भी हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 मालूम हो कि बॉलीवुड में एक और बिग फैट वेडिंग का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  की वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। मीडिया में तमाम तरह की खबरें छाई हुई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों लवबर्ड्स 17 अप्रैल को आरके हाउस में ही सात फेरे लेंगे और 13 तारीख से ही प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएगी। ये भी खबर आ रही है कि रणबीर ने मेहमानों के लिए घर के पास ही एक बैंकेट हॉल भी बुक करा लिया है।