एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के 47वां बर्थडे के मौके पर शिल्पा के फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे किया। शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी उनके साथ की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। इस बीच एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि शिल्पा के फैंस उनके घर के बाहर उन्हें बर्थडे विश करने के लिए पहुंचे हैं।

वीडियो में शिल्पा अपने सभी फैंस के साथ 'निकम्मा' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रही हैं। इसके बाद शिल्पा ने फैंस के साथ मिलकर केक कटिंग कर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं राज कुंद्रा ने शिल्पा के साथ की फोटो शेयर कर लिखा, "मेरी सोलमेट को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। दिल से ढेर सारा प्यार। मेरी तुम्हारे लिए दुआ है कि तुम जो हो हमेशा बनी रहो। तुम अपनी सादगी से दुनिया को हैरान करती रहो। मुझे ये फोटो बेहद पसंद है। 

इन सब के बीच शिल्पा ने अपने बर्थडे पर खुद को एक एक वैनिटी वैन गिफ्ट की है। जिसकी कई शानदार फोटोज सामने आई हैं। शिल्पा शेट्टी की करोड़ों की नेट वर्थ है। वह करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं। अब उनके कलेक्शन में वैनिटी वैन भी शामिल हो गई है। शिल्पा ने जो स्वैंकी वैनिटी वैन खरीदी है, उसमें एक किचन, हेयर वॉश स्टेशन भी है। सबसे खास बात यह है कि इसमें योग करने के लिए भी एक खास जगह है। क्योंकि, शिल्पा फिटनेस फ्रीक हैं और योग भी करती हैं। इसलिए उन्होंने अपनी वैनिटी में इसका खास ख्याल रखा है।