मुंबई। शेरशाह' अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि फिल्म शेरशाह में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। दोनों की डेटिंग की खबरें भी इसी फिल्म के बाद शुरू हो गई थीं। सिद्धार्थ और कियारा ने भले ही कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा न की हो, लेकिन कई मौकों पर दोनों को एकसाथ देखा जा चुका है। पैपराजी के कैमरे से दोनों बच नहीं पाए हैं।
 ब्रेकअप की खबरों पर सिद्धार्थ और कियारा का तो अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। इन अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में वह बोट पर गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ काफी कूल लग रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- सनशाइन के बिना एक दिन भी...आप जानते हैं...रात। इसके साथ उन्होंने हैशटैग के साथ शूटिंग, लाइफ और वाटरबेबी लिखा है।
 सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की इस फोटो को बहुत से फैन पसंद कर रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सनशाइन के बिना एक दिन भी...तो क्या कियारा आडवाणी आपकी सनशाइन थी? एक अन्य ने पूछा, क्या सच में आपका ब्रेकअप हो गया? वहीं कई लोगों ने इन कमेंट्स का जवाब देते हुए कहा कि ब्रेकअप की खबरें सिर्फ अफवाह हैं। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम किया था।