'विक्टोरिया एंड अब्दुल', 'डेथ ऑन द नाइल', 'फास्ट एंड फ्यूरियस' जैसी कई अन्य हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस को प्रभावित करने के बाद, अली फजल एक और एक्शन पैक हॉलीवुड फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने लौट रहे हैं। बॉलीवुड में अपनी कमाल की अदाकारी और टैलेंट से प्रचलित हुए अली फजल अब एक बार फिर विदेशी स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं। अली, जेरार्ड बटलर के साथ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कंधार' में नजर आएंगे। अली के फैंस इस प्रोजेक्ट में उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और अब उनकी उत्सुकता को और बढ़ाते हुए अभिनेता ने फिल्म का टीजर साझा किया है।

अली फजल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी एक जाना पहचाना नाम है। 'डेथ ऑन द नाइल' में केनेथ ब्रनाघ और गैल गैडोट जैसे कई मशहूर कलाकारों के साथ काम करने बाद अब अली अभिनेता जेरार्ड बटलर के साथ धमाकेदार फिल्म 'कंधार' में काम करते दिखाई देंगे। अली फजल ने हाल ही में 'कंधार' का टीजर साझा किया, जो सभी को रोमांचित कर रहा है। इस टीजर को साझा करते हुए अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'इससे पहले कि मेरे विस्फोटक एक्शन से आप थ्रिल हो जाएं, देखें कंधार का धमाकेदार टीजर। आपको अंदाजा हो जाएगा कि क्या यह हिट होगी या फिर फ्लॉप। फिलहाल मैं तो यहां पहाड़ों में बाइक चला रहा हूं।'

टीजर की शुरुआत से ही भरपूर एक्शन देखने को मिल रहा है। जेरार्ड बटलर फिल्म के सीआईए एजेंट की भूमिका में हैं, जो अफगानिस्तान के तनावग्रस्त इलाके में फंस जाता है। वह वहां से निकलने के लिए अफगानिस्तानियों की मदद लेता है और इस मिशन में उनकी मदद अली फजल भी करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो से अभी फिल्म के बारे में ज्यादा चीजें नहीं दिखाई गई हैं, लेकिन सामने जितना भी सामने आया है उससे साफ पता लग रहा है कि इसकी कहानी काफी दमदार होने वाली है। ऐसे में दमदार कहानी, धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस और अली फजल-जेरार्ड बटलर की जुगलबंदी दर्शकों को खूब भाएगी।

रिक रोमन वॉ द्वारा निर्देशित 'कंधार' की कहानी अफगानिस्तान में रक्षा खुफिया एजेंसी में एक पूर्व एजेंट मिशेल लाफोर्ट्यून के जीवन के अनुभवों की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्माण थंडर रोड फिल्म्स, जी-बेस और कैपस्टोन ग्रुप द्वारा किया जा रहा है। 'कंधार' की रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।