मुंबई| बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत में ही कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सलमान खान ने ये सीजन शुरू होने से पहले ही घर के सभी कंटेस्टेंट्स को आगाह कर दिया था कि इस घर में सरवाइव करना उनके लिए बहुत ही मुश्किल होने वाला है। जहां बिग बॉस के जंगल में एंट्री लेने से पहले ही घरवालों को कई परीक्षाओं से गुजरना पड़ा तो वही अब बिग बॉस के वासियों को सिर्फ जंगल में रहना ही नहीं पड़ रहा है बल्कि कई चीजों की कुर्बानी भी देनी पड़ी।

घर में रहने के लिए करना होगा ये काम

पहले से ही जंगल में रह रहे घरवासियों को बिग बॉस के आलीशान घर में रहने के लिए कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में हर वक्त के नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। ऐसे में दूसरे ही दिन घरवालों को अब घर में रहने के लिए अपनी एक-एक चीज के लिए कई मुश्किलें पार करनी पड़ेगी जिसके बाद ही उन्हें बिग बॉस के जंगल से घर में एंट्री मिलेगी।

बिग बॉस ने छीना सामान

दूसरे ही दिन बिग बॉस ने जंगल में रह रहे सभी कंटेस्टेंट से उनका सामान छीन लिया है। दरअसल बिग बॉस ने सभी जंगल वासियों को ये आदेश दिया कि वह अपनी जरूरतों और एक जोड़ी कपड़े को छोड़कर सारा सामान बिग बॉस के घर में बने जंगल की गुफा में डाल दे और इस कार्य को पूरा करवाने की जिम्मेदारी बिग बॉस के आलीशान घर में रह रहे सदस्यों को दी गई।