बॉलीवुड के नामी फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला इस दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मिशन मजनू' को लेकर सुर्खियों में हैं। रॉनी की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भारतीय रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। जहां पिछले दिनों लंबे समय से चर्चित इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया था, वहीं आज मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर से फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक भी सामने आ गया है। इसका साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है।   

नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म भारत के सबसे महत्वपूर्ण मिशन्स में से एक की कहानी सामने लाएगी। शांतनु बागची के निर्देशन में बनी यह फिल्म 20 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

नेटफ्लिक्स पोस्ट साझा करते हुए  कैप्शन लिखा,'एक जांबाज एजेंट की अनसुनी कहानी। मिशन मजनू, 20 जनवरी से केवल नेटफ्लिक्स पर।' मेकर्स के अनुसार, 'मिशन मजनू' दर्शकों को 'वफादारी, प्यार, बलिदान और विश्वासघात की भावनाओं के माध्यम से एक एक्शन से भरपूर सफर पर ले जाएगी, जहां एक गलत कदम मिशन को बना या बिगाड़ सकता है।'

सिद्धार्थ की इस एक्शन पैक्ड फिल्म की कहानी बात करें तो यह पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वपूर्ण रॉ ऑपरेशन पर आधारित है। यह फिल्म 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।