मध्यप्रदेश के खंडवा में सोमवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में सात साल की बच्ची की मौत हो गई। छैगांव माखन के पास बच्ची बस की खिड़की से उल्टी करने के लिए अपना मुंह बाहर निकाल रही थी, तभी साइड से चल रही एक आइशर गाड़ी से उसका सिर इस तरह टकराया कि बच्ची के सिर के टुकड़े हो गए। हादसे में उसकी आंख और सिर का ऊपरी हिस्सा शरीर से अलग होकर बाहर गिर गया, जिसे देखकर बस में सवार यात्री कांप उठे।खून से लथपथ बच्ची के शरीर को बस से खंडवा तक लाया गया, जिसके बाद एंबुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया। पर तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी। हादसे से गुस्साए परिजनों ने बस पर पथराव कर दिया।

गनीमत रही कि बस में बैठे किसी अन्य यात्री को चोट नहीं आई। वहीं, पुलिस ने बस को जब्त कर ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में ले लिया।राजकुमारी का परिवार मूलतः सिंगोट का रहने वाला है। लेकिन रोजी-रोटी के चलते वे तेजाजी नगर शिफ्ट हो गए।मौसी छवि बाई ने बताया कि हमारी देवी पूजा अमावस्या के दिन सराय गांव में होती है। इसीलिए मैं अपने परिवार के साथ राजकुमारी को लेकर सराय जा रही थी। हम बस में बैठे थे। छैगांव माखन के पास बस रफ्तार में थी।

राजकुमारी को उल्टी होने लगी। तो उसने खिड़की से बाहर सिर किया। उलटी करने के बाद उसने अपना मुंह वापस अंदर कर लिया था, लेकिन बस ने इस तरह झटका दिया कि साइड में बैठी राजकुमारी का सिर कांच में टकराया।कांच फूट गए और साइड से चल रही आइशर गाड़ी में उसका सिर आ गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि उल्टी करते समय बच्ची का सिर आइशर गाड़ी से टकराया है।राजकुमारी की मौत के बाद परिजन बिलख पड़े। उन्होंने बताया कि, राजकुमारी के परिवार में पिता, मां सुनीता, दो भाई व एक बहन है।

माता-पिता बदहवास न हो जाए इसलिए उन्हें बेटी की मौत की खबर नहीं दी है। उन्हें यही कहा कि, तुम लोग आ जाओ।राजकुमारी ठीक है।घटना की खबर लगते ही परिवार के सदस्य इंदौर नाका पर इकट्ठा हो गए। उन्होंने वहां बस पर पत्थर फेंकना शुरू किया, तो इंदौर रोड स्थित बस स्टैंड तक वे बस पर पत्थर मारते रहे। इस दौरान बस में बैठे यात्री घबरा गए। हालांकि अचानक हुए पथराव की इस घटना में बस में बैठे किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है।