बेटे ने कहा पापा ऐसा कब तक चलेगा; दूसरी महिला से दोस्ती छोड़ क्यों नहीं रहे, पिता ने लोहे की रॉड से बेटे का सिर फोड़ा, मां ने जान बचाई

पिता ने बेटे के सिर पर रॉड मारकर उसे घायल कर दिया।
देर रात कोलार थाने पहुंचकर पिता के खिलाफ FIR कराई

भोपाल में एक बेटे को पिता को गलत रास्ते पर जाने से रोकना भारी पड़ गया। बेटे ने मां की स्थिति को देखते हुए पिता से दूसरी महिला से दोस्ती छोड़ने को कहा। इससे पिता इतना नाराज हुआ कि उसने 23 साल के बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी पिता ने लोहे की रॉड बेटे के सिर पर मारते हुए मारपीट शुरू कर दी। मां ने किसी तरह बीच-बचाव कर बेटे को बचाया। देर शाम घायल बेटे ने कोलार पुलिस थाने पहुंचकर पिता के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

प्रियंका नगर निवासी 23 वर्षीय रितुल ने बताया कि पापा के किसी और महिला से दोस्ती है। इसको लेकर घर में विवाद की स्थिति बनती है। विवाद होने पर उन्होंने मां से कई बार मारपीट तक कर डाली। इसी कारण मैंने होली पर पापा से बात की।

मैंने उनसे कहा कि उनकी दोस्ती के कारण घर में बहुत झगड़े होते हैं। उन्हें परिवार के लिए उससे दोस्ती तोड़ देना चाहिए। यह सुनते ही वे गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने कमरे में रखी लोहे की रॉड से मेरे सिर पर मार दिया। सिर फूटने के कारण खून निकलने लगा और मैं वहीं गिर गया।

पापा और मारना चाहते थे, लेकिन मां ने बीच में आकर जान बचाई। उन्होंने मुझे अस्पताल पहुंचाया। सिर पर टांके गए हैं। चोट लगने के बाद से ही चक्कर आ रहे हैं। अस्पताल में इलाज के बाद रितुल ने थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई।