बिग बॉस 15 के घर में कब किसकी दोस्ती, दुश्मनी में बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। शो में अभी तक करण कुंद्रा और उमर रियाज के बीच खूब बनती दिखी है। दोनों ने कई मौकों पर एक दूसरे के लिए स्टैंड लिया है लेकिन अब ऐसा लग रहा है उनकी दोस्ती में दरार आती जा रही है। बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें ऐसा ही दिख रहा है कि आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच खूब बहस होती है। करण, उमर को रोकने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वह आगे बढ़ जाते हैं। 

 करण पर भड़के उमर- रश्मि, उमर से कहती हैंकरण कुंद्रा को जितनी तुमने मदद की है, मैंने बहुत मुश्किल से देखा है करण कुंद्रा को ये सब करते हुए।' तब उमर कहते हैं, 'ये अपनी ही काट रहे हैं।' रश्मि कहती हैं, 'अपने नहीं हैं वो।'  उमर, करण से कहते हैं, 'जब तुम तेजा तेजस्वी प्रकाश के साथ थे तो मैं अकेला था।' आगे करण, उमर से कहते हैं, 'तू मुझसे लड़ रहा है।' उमर कहते हैं, 'मुझे दिख रहा है ब्रो क्या हो रहा है।'

बिग बॉस में जैसे-जैसे कंटेस्टेंट घट रहे हैं कॉम्पिटिशन भी बढ़ता जा रहा है। ऐसे में आने वाले दिनों में कई हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है। शो को इस साल बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। हालांकि राखी सावंत, रश्मि देसाई और देबोलीना भट्टाचार्जी के आने के बाद शो में पहले से जान आई है।