पार्टनर के साथ पर अगर अपना दिन यादगार बनाना चाहते हैं तो पार्टनर के साथ दिल्ली की इन जगहों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। ये सारी ही जगहें ऐसी हैं जहां आप सुकून से क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं, तरह-तरह की फन एक्विटीज़ कर सकते हैं और तो और अलग-अलग तरह के टेस्टी डिशेज़ को भी एंजॉय कर सकते हैं। कहने का मतलब है बहुत ही हैपनिंग हैं दिल्ली की ये जगहें।

1. कनॉट प्लेस- दिल्ली की सबसे खूबसूरत और ऐसी जगह जहां एक साथ आप डाइनिंग और शॉपिंग का मज़ा ले सकते हैं। इतने सारे रेस्टोरेंट्स और बार हैं जिन्हें आप अपनी मर्जी और जरूरत के हिसाब से डिसाइड कर सकते हैं। इसके अलावा यहां साफ-सुथरे पार्क और कॉफी हाउस जैसी जगहें हैं जहां आराम से बैठकर पार्टनर के संग बातें कर सकते हैं। अगर आप धार्मिक प्रवृत्ति के हैं तो बंगला साहिब गुरुद्वारा और हनुमान मंदिर का भी ऑप्शन है।

2. साकेत- येलो लाइन मेट्रो पकड़कर आप पहुंच सकते हैं दिल्ली की इस खूबसूरत और रोमांटिक जगह। साकेत की चंपा गली को देखना मिस न करें, जो यहां का सबसे बड़ा चॉर्म है। छोटे-बड़े कई तरह के कैफे हैं जहां पार्टनर और दोस्तों के साथ बैठकर आप घंटों एंजॉय कर सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए भी ये जगह बेस्ट है। पास में ही गॉर्डन ऑफ फाइव सेंसेज़ हैं, जो यहां का एक और आकर्षण है। बहुत ही बड़े एरिया मे फैले हुए इस गॉर्डन में घूमने का तो अपना मजा है ही साथ ही यहां एक ऐसा रेस्टोरेंट भी है जहां आप घूमने के बाद डाइनिंग का मजा ले सकते हैं।

3. नेहरू प्लेस- कम पैसों में घूमने-फिरने का मजा लेना चाहते हैं तो निकल जाएं नेहरू प्लेस की ओर। लोट्स टेंपल जाकर पार्टनर के साथ पूरे दिन को यादगार बनाया जा सकता है। यहां कोई एंट्री फीस नहीं लगती। खूबसूरत लोकेशंस पर फोटोग्राफी की जा सकती है। पास में ही कई और दूसरे खूबसूरत पार्क हैं। इसके बाद मेट्रो स्टेशन के पास कैफे और रेस्टोरेंट्स के भी बहुत सारे ऑप्शन्स हैं।