मार्वल की सुपरहीरोज वाली फिल्म एवेंजर्स एंडगेम रिलीज हो गयी है। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। भारत में भी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त दीवानगी है लेकिन शायद ही लोगों को यह बात पता होगी कि इस फिल्म से अभिनेता राजेश खट्टर का खास कनेक्शन है। दरअसल, इस फिल्म के हिंदी वर्जन में टोनी स्टार्क के किरदार को राजेश खट्टर ने अपनी आवाज दी है।
राजेश ने कहा , मैं उस दौर में बड़ा हुआ हूं जब सुपरहीरो सिर्फ कॉमिक बुक्स में दिखा करते थे लेकिन अब हमारे पास मार्वल के सभी सुपरहीरोज हैं जो दुनिया को थैनोस से बचाने के लिए तैयार हैं। मैं शुरुआत में नहीं जानता था कि ब्लैक पैंथर कौन है, गार्जियन ऑफ गैलेक्सी कौन है। लेकिन मैंने इनके बारे में धीरे धीरे जाना। मैंने रिसर्च भी किया। वैसे मेरा फेवरेट एवेंजर टोनी स्टार्क है।
आयरनमैन दूसरे एवेंजर्स से कैसे अलग है, इस सवाल के जवाब में राजेश ने कहा, आयरनमैन सभी एवेंजर से अलग है क्योंकि उसकी खुद की एक कहानी है और वो जहां से आता है उसका बैकग्राउंड भी अनोखा है। आपने कभी एक ऐसे सुपरहीरो के बारे में नहीं सुना होगा जो अरबपति और उद्योगपति है। इतना सारा पैसा होने के बावजूद वह दुनिया की रक्षा करने की जिम्मेदारी लेता है। 
राजेश ने कहा, मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि डबिंग के दौरान मुझे पूरी फिल्म देखने का मिली लेकिन मैंने कभी इसे स्पॉइल नहीं किया। एवेंजर इंफिनिटी वार और एवेंजर एंडगेम में आयरनमैन का रोल काफी बड़ा था। इस दौरान मुझे उसके क्राफ्ट को समझने की जरूरत पड़ी। मैंने पूरी फिल्म देखने की मांग रखी और उन्होंने मेरी बात समझी। उन्होंने मुझे पूरी फिल्म देखने दी। इसके बाद मैंने इसकी हिंदी में डबिंग की। वैसे नियम यह है कि आप जिस कैरेक्टर को डब कर रहे हैं सिर्फ उसी के सीन देख सकते हैं।