बिग बॉस के 16 वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। हर सीजन में कोई ना कोई एक ऐसा कंटेस्टेंट शो में आता है जो अपनी एंट्री के साथ ही दर्शकों का ध्यान खींच लेता है। इस बार भी ऐसा हुआ। अर्चना गौतम ने 'बिग बॉस' में आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। शो पर आने से पहले अर्चना का वीडियो दिखाया गया, जिसमें वह कहती हैं कि वह अपने साथ शो में सिलबट्टा लेकर जाएंगी क्योंकि उन्हें चटनी बहुत पसंद है। इसके बाद जब अर्चना शो में जाती हैं तो सलमान खान उनका स्वागत करते हैं। उनकी बातों को सुन सलमान खान भी उनकी टांग खींचते हैं।

सलमान खान ने अर्चना से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि मेरी लाइफ में सिर्फ एक बॉयफ्रेंड था जिससे मैं प्यार करती थी मगर वो मुझसे प्यार नहीं करता था, उसे सिर्फ मेरे पैसों से प्यार था। तभी से मैंने डिसाइड किया कि मैं अब कोई बॉयफ्रेंड नहीं बनाऊंगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह एक नेता से शादी करना चाहती हैं।

सलमान अर्चना से यह भी पूछते हैं कि आपको शादी क्यों नहीं करनी? इस पर अर्चना कहती हैं आपने शादी क्यों नहीं की अब तक? मैं भी आपकी तरह टेंशन फ्री रहना चाहती हूं। जैसे आपकी लाइफ में कोई लफड़े नहीं हैं, अकेले बिंदास रहो। मैं भी आपकी तरह रहना चाहती हूं।

बता दें कि अर्चना गौतम ने मिस बिकिनी इंडिया 2018 जीता था। साथ ही उन्होंने मलेशिया में आयोजित मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था और मोस्ट टैलेंट का उप खिताब जीता था। अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' थी। इसके बाद वह 'हसीना पारकर' और 'बारात कंपनी' में भी नजर आईं। वह एमएलए का चुनाव भी लड़ चुकी हैं।