Voice Call Launcher: वीओआईपी कॉलिंग के लिए वॉयस कॉल लॉन्चर उपयोगकर्ताओं के लिए Truecaller वॉयस पर उपलब्ध कॉन्टेक्ट्स को ढूंढना आसान बना देगा, जिससे आप वीओआईपी-आधारित कॉल पर सिर्फ एक टैप से उनसे जुड़ सकते हैं।

Passcode lock for SMS: एसएमएस के लिए पासकोड लॉक, Truecaller पर आपके एसएमएस को लॉक करने के लिए एक पासकोड जोड़ता है। यदि आपका फोन बायोमेट्रिक या फ़िंगरप्रिंट का समर्थन करता है, तो इसका उपयोग कोड लॉक के स्थान पर भी किया जा सकता है।

Enhanced Call Logs: Truecaller ने कॉल लॉग्स को और इम्प्रूव किया है जो पिछले वर्जन में 1000 एंट्री की तुलना में 6400 एंट्री को सक्षम और सपोर्ट करते हैं। यह यूजर को कॉल रिकॉर्ड खोजने के लिए कॉल लॉग में वापस जाने में मदद करेगा।

Improved Call Reason: Truecaller एक बेहतर कॉल रीज़न फीचर ला रहा है जिसे कॉल के चालू रहने पर उसमें जोड़ा जा सकता है। प्लेटफ़ॉर्म बताता है कि यदि आपका कॉल स्वीकार नहीं किया जाता है, जबकि फ़ोन बज रहा है, तो आप एक 'तत्काल कॉल कारण' जोड़ सकते हैं - जैसे "यह महत्वपूर्ण है" या "क्या हम बात कर सकते हैं?" आदि। आप उन्हें अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

Face Filters for Video Caller ID: ट्रूकॉलर पर वीडियो कॉलर आईडी के लिए फेस फिल्टर का उद्देश्य कॉलिंग अनुभव को अधिक "रोमांचक और व्यक्तिगत" बनाना है। वीआर-पावर्ड फिल्टर के साथ बिल्ट-इन टेम्प्लेट हैं।