नई दिल्ली । भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में खराब दौर से गुजर रहे भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली का समर्थन किया है। जाफर ने कहा कोहली की तरह हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे श्रृंखला में कोहली का खराब फार्म जारी रहा और उन्होंने तीन मैचों में 8, 18 और 0 रन बनाए। 
वहीं 16 फरवरी को ईडन गार्डन में पहले टी20 मैच में भी कोहली 17 रन ही बना सके।  जाफर ने कहा हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है, जहां वह स्कोर करने में असमर्थ होता है। मुझे लगता है कि कोहली अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है, लेकिन उसे थोड़ा धैर्य चाहिए। मुझे लगता है एक बार जब वह बाधा को तोड़ देता है, तो वह लगातार रन बनाएगा जैसा कि वह पहले करता रहा है। 
उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि वह पर्दे के पीछे उतनी ही मेहनत कर रहा है, जितना वह इतने सालों से करता आ रहा है और उतनी ही तीव्रता के साथ कर रहा है। मुझे यकीन है कि हम फिर से उसे लगातार स्कोर करता देखेंगे। भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इससे पहले टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान कोहली का समर्थन करते हुए कहा था कि हर क्रिकेटर खासकर जो लंबे समय तक खेलते हैं, ऐसे दौर से गुजरते हैं। द्रविड़ ने कहा था कि भले ही उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और उन शुरुआतों को बदल नहीं सके, मुझे वास्तव में लगता है कि उनके जैसे किसी व्यक्ति से वास्तव में बड़ा स्कोर बनने वाला है।