रतलाम के पूर्व एसपी गौरव तिवारी रतलाम से विदा हो चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया में गौरव तिवारी अब भी छाए हुए हैं। पूर्व एसपी द्वारा फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई एक फोटो और रतलाम की जनता के लिए लिखा गया मैसेज अब सोशल मीडिया में तेजी से फैल रहा है। इस फोटो में आईपीएस गौरव तिवारी ट्रेन से जाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया के साथ इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है।

वायरल हो रहे फोटो के बारे में आईपीएस गौरव तिवारी ने कहा की रतलाम से रिलीव होने के बाद जिले की जनता को अलविदा कहने के लिए उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो पोस्ट की थी।वायरल फोटो पर गौरव तिवारी बोले- वह मेरी पुरानी फोटो , रतलाम से विदाई लेते समय प्रतीकात्मक तौर पर की थी पोस्ट।

अपराधियों के लिए सख्त और आम जनता के लिए विनम्र रहने वाले आईपीएस गौरव तिवारी केवल मंगलवार को ही नहीं शेष दिनों में भी अपने कार्यालय में जन सुनवाई जारी रखते थे। इसी वजह से आम जनता के बीच गौरव तिवारी खासे लोकप्रिय हैं। वहीं, क्रिकेट साइकिलिंग, ट्रैकिंग, कैंपिंग जैसे खेलों के माध्यम से आईपीएस गौरव तिवारी युवाओं से जुड़ते चले गए । युवाओं को पढ़ाई, कैरियर और फिटनेस के लिए जानकारी देने वाले गौरव तिवारी युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं। यही वजह है कि अब भोपाल स्थानांतरण हो जाने के बाद रतलाम से विदा हो जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर आईपीएस गौरव तिवारी छाए हुए हैं।

न्यूज़ सोर्स : अपनी वायरल फोटो पर क्या बोले एस पी गौरव तिवारी