छिंदवाड़ा/ गुरुवार को छिंदवाड़ा पहुंचे प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने अपने सख्त तेवर दिखाए , मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रामा कोना में आयोजित जन सेवा शिविर में शिरकत करने पहुंचे थे यहां उन्होंने मंच से ही आमजन से योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं पूछ लिया जनता का ज़वाब मिला जिस में अफसरों की लापरवाही मिलते ही सीएम शिवराज का गुस्सा भड़क गया और सीएम शिवराज ने जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन को तलब किया .

 

साथ ही सीएम शिवराज ने आयुष्मान योजना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना सहित राजस्व विभाग के साथ ही सीएम शिवराज ने आयुष्मान योजना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना सहित राजस्व विभाग के प्रति नामांतरण कार्य की जानकारी बटोरी. इस दौरान सीएम शिवराज मंच पर लगातार अधिकारियों से नाराज हैं साथ ही सीएम शिवराज ने आयुष्मान योजना प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना सहित राजस्व विभाग के प्रति नामांतरण कार्य की जानकारी बटोरी इस दौरान सीएम शिवराज मंच पर लगातार अधिकारियों से नाराज ही नजर आए।

सीएम शिवराज ने chmo जी सी चौरसिया से आयुष्मान card संबंधित जानकारी मांगी , CHMO जानकारी देते हुए हिचकिचाते नजर आए , फिर सीएम ने जनता से जानना चाहा , जनता की विपरीत प्रतिक्रिया मिलने पर सीएम ने chmo को जमकर फटकार लगाई.

सीएम शिवराजद्वारा अफसरों को डांटेजाने परग्रामीणों ने तालियां बजाई जैसे-जैसे अफसरों को मंच पर बुलाया गया और फटकार लगाई गई ग्रामीणों के तालियों की आवाज और अधिक तेज होने बजा साथ ही ग्रामीणों ने अधिकारियों पर हुटिंग भी की और यह भी बताया कि अफसर चेंबर से बाहर नहीं निकलते और आमजन से सीधे मुंह बात भी नहीं करते इस बात को लेकर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों को सुधर जाने की सख्त हिदायत दी।

 

कार्यक्रम की शुरुआत छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ प्रारंभ हुआ तत्पश्चात रोड शो प्रारंभ हुआ।

 

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत सौसर की पांच पंचायतों के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत सौसर की 5 पंचायतों केलिए शिविर का आयोजन किया गया था कार्यक्रम का शुभारंभ कन्याओं के पूजन और पाद प्रक्षालन से किया गया था कार्यक्रम के दौरान हितग्राहियों को चेक वितरित किया गया।

न्यूज़ सोर्स : जिले में पहली बार सीएम ने अफसरों को मंच पर लताड़ा