आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर हंगामा

Chhindwara // शहर के एक युवक द्वारा राजस्थान के उदयपुर में हुए जघन्य हत्याकांड को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने से हंगामा हो गया। आरोप है कि युवक द्वारा अपने इंस्टाग्राम में नूपुर शर्मा के समर्थकों का हाल उदयपुर के कन्हैया लाल साहू जैसा किए जाने की धमकी  दी  है 

छिंदवाड़ा के एक युवक द्वारा इंस्टाग्राम में नूपुर शर्मा के समर्थकों का अंजाम उदयपुर में कत्ल हुए कन्हैया लाल साहू जैसा करने की धमकी दिए जाने का आरोप लगा है। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की है।

विवेक साहू ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर कांग्रेस अध्यक्ष ऐसे लोगों को संरक्षण देने का काम कर रही है। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष अपने साथ भीड़ लेकर आरोपी को बचाने थाने आए थे।

वहीं नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज शुक्ला ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि वह वार्ड में प्रचार कर रहे थे। उसी समय युवक के माता-पिता ने बताया कि हमारे बेटे को पुलिस ने बुलाया है। आप मामले का पता कीजिए हम लोग उसी सिलसिले में थाने गए थे, परंतु जब थानेदार ने पूरा मामला बताया तो धार्मिक मामला होने के कारण हम वापस आ गए। हमारा कहना है कि कानून अपने हिसाब से काम करेगा, कांग्रेस किसी का सपोर्ट नहीं कर रही है।

नगर निरीक्षक कोतवाली सुमेर सिंह जगेत का कहना है कि पुलिस द्वारा मामले को विवेचना में लिया गया है। जांच पश्चात संबंधित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने अभी तक इस संबंध में एफआईआर दर्ज नहीं की है।

न्यूज़ सोर्स : युवक ने उदयपुर जघन्य हत्याकांड जैसा करने की दी धमकी