छिंदवाड़ा / अपनी सहजता और सरलता के लिए जाने जाने वाले युवा सांसद नकुल नाथ आज छिंदवाड़ा प्रेस क्लब द्वारा आयोजित बसंत महोत्सव के कार्यक्रम में उपस्थित हुए

अपने उद्बोधन की शुरुआत ही उन्होंने बहुत ही सहजता और सरलता के साथ माफी मांगने के साथ की, उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं आप सभी से माफी चाहता हूं इसके पूर्व भी कार्यक्रम के लिए मुझे आमंत्रित किया गया था किंतु मुझे सूचना देर से प्राप्त होने के कारण मैं उस समय, समय नहीं दे पाया. साथ ही उन्होंने कहा कि आगे आने वाले सभी कार्यक्रमों में मैं अवश्य ही शामिल रहूंगा .

साथ ही उन्होंने इस बात की मंशा भी जाहिर की कि अगली बार हम पत्रकारों के साथ एक भव्य आयोजन करेंगे और वहां मैं अधिक समय लेकर आऊंगा और आप सभी से विचार विमर्श करूंगा.

 

 बहुत ही सहजता और सरलता से नकुल नाथ ने कहा कि मैं तो हर बार चाहता हूं कि आप सभी से बातचीत करूं लेकिन क्या कर सकता हूं मैं जब भी ऐसा कोई प्लान बनाता हूं कमलनाथ जी तुरंत ही प्रेस वार्ता का आयोजन कर देते हैं और मेरी इच्छा रह जाती है .

 

 // छिंदवाड़ा के पत्रकारों की जमकर की तारीफ //

 

 सांसद नकुल नाथ ने अपने उद्बोधन में छिंदवाड़ा के पत्रकारों की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि मैं ना केवल प्रदेश के बल्कि देशभर के पत्रकारों से चर्चा करता हूं किंतु छिंदवाड़ा के पत्रकारों की बात ही अलग है उनके प्रश्न पूछने का तरीका ही अलग है.

 

इस अवसर पर उन्होंने प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी और साथ ही उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब के लिए और छिंदवाड़ा के पत्रकारों के लिए जो भी हर संभव मदद हो सकेगी मैं अवश्य करूंगा इस अवसर पर उन्होंने छिंदवाड़ा के प्रेस क्लब में बैडमिंटन क्लब बनाए जाने की इच्छा जाहिर करने पर कहां कि सबसे आधुनिक बैडमिंटन क्लब जल्द से जल्द बनाया जाएगा इसके लिए मैं प्रेस क्लब के पदाधिकारियों से कहना चाहता हूं कि वह इसके लिए मुझे जितने जल्दी ही प्रस्ताव बनाकर भेजेंगे उतने ही शीघ्रता से मैं भी कार्य प्रारंभ करवा दूंगा .

 

कार्यक्रम में नगर निगम के महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

न्यूज़ सोर्स : सांसद ने सहजता से माँगी माफी