बालाघाट ।  जिले के वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्रा चौक पर संचालित एटीएम को काटकर चोर उसमें रखी राशि को चुरा कर ले गए है। सोमवार को इसकी सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर ने मौके पर पहुंचकर विवेचना कर मामले को विवेचना में लिया है।

लोहा काटने वाली मशीन से दिया वारदात को अंजाम

पुलिस मिली जानकारी के अनुसार गर्रा चौक पर लालबर्रा से गर्रा रोड की ओर एसबीआई का एटीएम संचालित है। बीती रात इस एटीएम के अंदर घुसे अज्ञात चोरों ने लोहा काटने वाली मशीन से एटीएम मशीन को काटकर उसके अंदर रखे दस लाख 85 हजार रुपये की चोरी कर फरार हो गए है।

चोरी करने से पहले काटे सीसीटीवी के तार

एटीएम से चोरी के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एसबीआई के एटीएम के अंदर घुसने से पहले अज्ञात चोरों ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के कनेक्शन काट दिए, जिसके बाद अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे का भी कनेक्शन काटा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपिताें की तलाश जारी

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया और इसकी शिकायत वारासिवनी थाना में दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस आरोपितों को पकड़ने में जुट गई है।