कटनी ।   कटनी जिले के निवार चौकी अंतर्गत ग्राम भानपुरा नंबर एक में निवासरत रामनाथ यादव का 11 वर्षीय बेटा घर से खेलने को बोलकर निकला था, लेकिन देर शाम तक बच्चे के घर नहीं लौटने पर पूरा परिवार सहित पड़ोसी उसकी तलाश में निकल गए। देर रात तक बेटा नहीं मिलने पर परिजनो ने 5 जनवरी की सुबह माधवनगर थाने पहुंचकर 11 वर्षीय बेटे विनीत के लापता होने की सूचना देते हुए धारा 363 के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए युवक की तलाश शुरू कर दी।

जिला अस्पताल की रवाना किया

माधवनगर टीआई मनोज गुप्ता ने बताया कि शनिवार को सिमरार नदी किनारे एक बालक के शव मिलने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन, सीएसपी ख्याति मिश्रा सहित फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित एफएसएल की टीम घटनास्थल पहुंचकर ढाई फीट गहरे गड्ढे में दफन लाश को बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान करते हुए परिजनों ने बताया कि वो विनीत का शव है। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा बनाते हुए उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल की रवाना किया है।

जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा

सीएसपी ख्याति मिश्रा ने बताया कि माधवनगर थाने में 5 जनवरी को भानपुरा निवासी रामनाथ यादव ने अपने 11 वर्षीय बेटे विपिन के लापता होने की सूचना पर अपरहण की धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए तलाश शुरू की। वहीं आज नदी किनारे गड्ढे में एक शव मिलने की सूचना पर उसे बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजा है। शव को देखकर प्रथम दर्श्या हत्या प्रतीत हो रहा है, उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि मामले की जांच करते हुए जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।