अनिल कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। 66 की उम्र में भी वह 35 के लगते हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और अभी भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले अभिनेता की नाइट मैनेजर 2 आई है, जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आए हैं। कल स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा 'एट होम' रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।

इस दौरान सभी बड़े नेता और कई अभिनेताओं ने भी शिरकत की। इस रिसेप्शन में अनिल कपूर और पंकज त्रिपाठी भी शामिल हुए थे। रिसेप्शन के बाद अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और नोट लिखा।अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा, 'आज राष्ट्रपति भवन में मुझे उन महिलाओं और पुरुषों से मिलने का अविश्वसनीय अवसर मिला जो वास्तव में हमारे देश को चलाते हैं। हमारे शीर्ष नेतृत्व पर एक महिला इतनी विनम्र, गर्मजोशी भरा स्वागत करने वाली हैं कि आपको ऐसा लगता है जैसे आप उनको हमेशा से जानते हैं।

उनका मार्गदर्शन करने वाले कुछ सबसे बुद्धिमान पुरुष और महिलाएं भी हैं जो मंत्री के रूप में काम करते हैं और पर्दे के पीछे से उनका समर्थन करते हैं। यह लोगों का सबसे निस्वार्थ समूह है जो उनकी रक्षा करते हैं और बदले में अपने देश की सेवा करते हैं।अनिल कपूर ने आगे कहा, 'यह जानना विनम्र और संतुष्टिदायक था कि हमारा देश इतने मजबूत और सक्षम हाथों में है और मैं उन्हें कार्य करते हुए देखने का अवसर पाने के लिए बहुत आभारी हूं। हमारे स्वतंत्रता दिवस को मनाने का इससे बेहतर तरीका कोई नहीं हो सकता! वन्दे मातरम!'