एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे और बॉलीवुड एक्टर करण देओल  ने 27 नवंबर को 33वां जन्मदिन मनाया है। इस बार करण का ये बर्थडे बेहद खास रहा, क्योंकि शादी के बाद पहली बार करण ने वाइफ दृशा आचार्य  के साथ सेलिब्रेट किया। इस मौके पर करण को ढेरों बधाइयां मिली, जिसका शुक्रिया उन्होंने दादा और वाइफ संग फोटो शेयर करके दिया है।

करण देओल ने शेयर की तस्वीर  

करण देओल ने बॉलीवुड में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था, लेकिन पापा और चाचा की तरह वह अपनी पहचान पर्दे पर नहीं बना पाए। सालों से करण इंडस्ट्री से दूर है। अब जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने दादा दादा धर्मेंद्र और वाइफ द्रिशा संग खास फोटो शेयर की है।

इस दौरान करण ऑरेंज कलर की शर्ट और व्हाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं और गले में फूलों की माला पहनी हुई है और माथे पर तिलक लगाया हुआ है। वहीं दादा धर्मेंद्र ने भी ऑरेंज कलर की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और वाइफ सूट पहने माथे पर तिलक लगाए कैमरे में स्माइल करती दिख रही हैं।

करण देओल ने फैंस को कहा शुक्रिया

इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं और सभी के प्यार से अभिभूत हूं। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद। आपके प्यार ने मेरे दिन को और भी खास बना दिया है।

पापा सनी ने किया था विश

करण देओल के जन्मदिन पर सनी देओल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया था। एक्टर ने अपने लाडले के साथ फोटो शेयर कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय सन।' सनी के अलावा चाचा बॉबी ने भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर विश किया था।

'पल पल दिल के पास' से किया बॉलीवुड डेब्यू

बता दें, करण देओल ने साल 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म का पापा सनी देओल ने खुद डायरेक्शन किया था। इसके बाद साल दूसरी फिल्म करण की 2021 में आई थी, जिसका नाम था वेले। ये भी पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी।