एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। मसाबा ने गुपचुप शादी रचा ली है। शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें शेयर कर शादी की घोषणा की है। मसाबा ने अपनी शादी को लो प्रोफाइल रखा, जहां उनके सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। 

इस एक्टर को बनाया हमसफर-

मसाबा गुप्ता ने 27 जनवरी को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग फोटो शेयर की है। मसाबा ने एक्टर सत्यदीप मिश्रा को अपना हमसफर बनाया है। तस्वीरों में न्यूली वेड कपल रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहा है। पोस्ट को शेयर करते हुए मसाबा ने एक खूबसूरत कैप्शन लिखते हुए कहा, "आज सुबह मैंने मेरे शांति के समंदर से शादी कर ली। हमारी आने वाली ढेरों जिंदगियां प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे जरूरी स्माइल से भरी होगी। मुझे कैप्शन लिखने में मदद करने के लिए भी शुक्रिया। ये जर्नी बहुत अच्छी होने वाली है।"

तलाक के चार साल बाद मसाबा ने की दूसरी शादी-

तलाक के चार साल बाद मसाबा गुप्ता की ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी साल 2015 में फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंतेना वर्मा से हुई थी, लेकिन साल 2019 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं, सत्यदीप मिश्रा की बात करें तो ये उनकी भी दूसरी शादी है। मसाबा से पहले उन्होंने साल 2009 में एक्ट्रेस अदिती राव हैदिरी से शादी की थी और साल 2013 में दोनों अलग हो गए। 

मसाबा का वेडिंग लुक-

मसाबा गुप्ता पेशे से सेलिब्रिटी ड्रेस डिजाइनर हैं। शादी पर उन्होंने अपने ब्रांड हाउस ऑफ मसाबा का रानी कोर लहंगा सेट कैरी किया, जो उनके लिए खासतौर पर तैयार किया गया है। वहीं, ज्वेलरी की बात करें तो मसाबा ने मां नीना गुप्ता की ट्रेडिशन ज्वेलरी शादी पर पहनी। दूल्हे राजा सत्यदीप ने भी हाउस ऑफ मसाबा का बर्फी पिंक कलर का कुर्ता और पायजामा पहना। इसके साथ उन्होंने ऊपर से बंडी जैकेट कैरी किया।