मुंबई।  25 साल पहले आया सॉन्ग ‘चुपके चुपके सखियों से वो’ एक्ट्रेस राजलक्ष्मी खानविलकर और एक्टर जॉन अब्राहम पर फिल्माया गया था। गाने में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था।
 एक्ट्रेस राजलक्ष्मी खानविलकर की खूबसूरती ऑडियंस के दिलों में कुछ यूं उतरी थी कि हर कोई उनकी सुरमई आंखों का दीवाना हो गया था। म्यूजिक वीडियो से पॉपुलैरिटी हासिल कर एक्ट्रेस राजलक्ष्मी खानविलकर अपने एक्टिंग करियर में भले ही कुछ खास बुलंदियों को ना छू पाई हों, लेकिन एक्ट्रेस की निजी जिंदगी हमेशा से ही सुर्खियों में छाई रही है। एक्ट्रेस राजलक्ष्मी खानविलकर ने साल 1996 में फिल्म निर्देशक और एक्टर समीर सोनी से शादी की थी, लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही कपल का तलाक हो गया था। समीर सोनी ने एक्ट्रेस संग अपने तलाक के बारे में बात करते हुए बताया था कि जिस दिन उनकी पहली फिल्म का प्रीमियर हुआ था उसी दिन उनका और राजलक्ष्मी का तलाक फाइनल हुआ था। वह रात एक्टर के जीवन की सबसे मुश्किल रातों में से एक थी क्योंकि तलाक के साथ ही एक्टर की पहली फिल्म पर्दे पर आई, लेकिन उस फिल्म में से उनके ज्यादातर सीन्स काट दिए गए थे।
समीर सोनी ने अपने उसी इंटरव्यू में कहा था कि राजलक्ष्मी और उन्होंने बहुत जल्द ही तलाक लेने का फैसला कर लिया था और उन्हें अपनी शादी को थोड़ा और समय देना चाहिए था। समीर सोनी से शादी के महज 6 महीने के अंदर तलाक लेने के बाद राजलक्ष्मी खानविलकर ने साल 2000 में ‘आशिकी’ फेम एक्टर राहुल रॉय से दूसरी शादी कर ली। शुरुआत के कई साल कपल ने खुशहाल जिंदगी गुजारी, लेकिन साल 2014 में उनका तलाक हो गया।