अजय देवगन और आर माधवन की हालिया रिलीज फिल्म 'शैतान' थिएटर्स में छा गई है. फिल्म ने 8 मार्च को थिएटर्स में दस्तक दी थी और रिलीज के तीन दिनों में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. फिल्म को ऑडियंस का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और ऐसे में पहले दिन शानदार ओपनिंग के बाद वीकेंड में भी 'शैतान' जमकर कमाई कर रही है. 

रिपोर्ट की मानें तो 'शैतान' ने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपए से खाता खोला. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला और फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपए कमाए. वहीं अब तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं और फिल्म काफी अच्छा कारोबार करती नजर आ रही है. अब तक की रिपोर्ट के मुताबिक 'शैतान' ने संडे कलेक्शन में 8.69 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

'शैतान' ने तोड़ा 'भोला' का रिकॉर्ड!

'शैतान' ने तीन दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई है. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 42.19 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है और इसी के साथ अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'भोला' को पछाड़ दिया है. अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 30 मार्च 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और फिल्म ने तीन दिनों 30.8 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं 'शैतान' 42.19 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

क्या है 'शैतान' की कहानी?

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शैतान' को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को खुद अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में आर माधवन 'शैतान'ी अवतार में दिखाई दिए हैं जो कबीर (अजय देवगन) की बेटी को अपने वश में कर लेता है. जानकी बोड़ीवाला ने अजय देवगन की बेटी और ज्योतिका ने उनकी ऑनस्क्रीन बीवी का किरदार निभाया है.