गोटेगांव ।   गोटेगांव थाना की झोतेश्वर चौकी अंतर्गत ग्राम श्रीनगर में एक ऐसी घटना हुई जिसमें अज्ञात लोगों ने घर के बाहर खड़ी दो कार और एक बुलट मोटरसाइकिल फूंक दी और चंपत हो गए। घटना के बाद से ही लोग अज्ञात लोगों की तलाश कर रहे हैं। वहीं इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने जांच तो शुरू कर दी है लेकिन मामला ठंड से भी जोड़ा जा रहा है और पुलिस के अनुसार तेज ठंड से बचने किसी के द्वारा आग जलाकर बैठे होने और उसी से आग लगने की बात प्रथदृष्टया की जा रही है।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू

गोटेगांव के श्रीनगर निवासी मूयीम खान ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उनके घर एवं एक वेन्यू कार, एक स्विफ्ट कार और एक बुलेट में आग लगा दी जिससे दोनों कार सहित बाइक चलकर ख़ाक हो गई और घर का हिस्सा भी जल गया। कार मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आग लगी वहां बड़ी संख्या में लकड़ी भी रखी हुई थी

शिकायतकर्ता मुयीम खान ने बताया कि उनके घर के बाहर खड़ी वेन्यू कार, स्विफ्ट कार, बुलेट सहित मकान में अज्ञात लोगों द्वारा लगाई गई आग के कारण उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आग से उनकी लाखों की गाड़ी पूरी तरह जल चुकी हैं। उन्होंने पुलिस से मामले की सूक्ष्मता से जांच करने की मांग की है ताकि अज्ञात लोग जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है उनकी पहचान हो सके। दूसरी ओर जहां यह आग लगी वहां बड़ी संख्या में लकड़ी भी रखी हुई थी जिसमें भी आग भड़क गई।

क्षेत्र में मचा हड़कंप

क्षेत्र में इस घटना की चर्चा जोरों पर फैल गई है। लोगों को घटना पता चलते ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। लोग अपने-अपने कयास लगा रहे हैं। कोई इसे लापरवाही बता रहा है तो कोई इसे आपसी दुश्मनी बता रहा है। चर्चा में ठंड को भी जोड़ा जा रहा है कि किसी ने रात को ठंड से बचने आग जलाई होगी और उसी चिंगारी से आग भडक गई जिसके बाद आग जलाने वाले भाग गए। वहीं कुछ लोग असामाजिक तत्वों की करतूत बता रहा है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है और आस-पास के घरों या दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे ढूंढ रही है ताकि उनमें कुछ सुराग मिल सके। इस घटना से घरों के बाहर वाहन खड़े करने वाले लोगों में भी दहशत छा गई है।

इनका कहना 

ठंड के कारण कुछ व्यक्ति वहां पर आग जलाकर बैठें रहे होंगे, इसी कारण वह घटना घटित हुई है। फिललाह मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाई की जाएगी।

रितु उपाध्याय, चौकी प्रभारी झोतेश्वर