22 साल के बाद एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी स्क्रीन पर ऑडियंस का दिल जीतने के लिए लौट रही है। उनकी फिल्म गदर 2 अगस्त के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इस फिल्म के शानदार टीजर के बाद फिल्म का पहला गाना 'उड़ जा काले कावा' रिलीज हो चुका है, जिसने 22 साल बाद भी लोगों पर अपना जादू चलाया। अब रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह 'गदर 2' के अगले गाने में अपनी आवाज का जादू ऑडियंस पर बिखेरते हुए नजर आएंगे और सनी देओल उनकी धुन पर डांस करेंगे।

मेकर्स ने 'गदर 2' के दूसरे और फेमस गाने 'मैं निकला और गड्डी लेके' के रिप्राइज वर्जन को अरिजीत सिंह की आवाज में गंवाने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स का मानना है कि अरिजीत सिंह की आवाज से बेहतर इस गाने को 22 साल बाद गाने के लिए कोई और बेहतर आवाज नहीं हो सकती।उन्होंने कहा, "मैं निकला ओ गड्डी लेकर ओरिजिनली एक बहुत बड़ा हिट गाना था। 22 साल के बाद भी यह गाना आज भी पार्टीज और शादियों में बजता है। जब मेकर्स ने इस गाने को रिक्रिएट करने का मन बनाया, तो उन्होंने ये पहले ही सोच लिया था कि वह गाने के टेम्पर को नहीं बदलेंगे, लेकिन आज की यूथ को देखते हुए उसमें कुछ फ्रेशनेस लेकर आएंगे"।

गदर 2 से जुड़े सूत्र ने आगे बताया, "मेकर्स और कंपोजर मिथुन दोनों ही 'मैं निकला गड्डी लेके' को एक नई आवाज में गंवाना चाहते थे और हर किसी इस गाने के लिए अरिजीत सिंह एक सही च्वाइस लगी"। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स अरिजीत के साथ इस गाने में एक तरफ जहां नयापन लाने का मन बना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वो गाने की पुरानी यादों को भी ताजा रखना चाहते हैं।मेकर्स गाने की पुरानी हृद्म के साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहते। आपको बता दें कि 'मैं निकला ओ गड्डी लेके' गाने में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी नजर आने वाले हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।