विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वजह हैं आयशा खान, जिन्होंने मुनव्वर पर चीटिंग का आरोप लगाया है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में मुनव्वर ने आयशा के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। मुनव्वर ने माना है कि वह आयशा को डेट कर रहे थे।

आयशा खान ने बिग बॉस में आने से पहले मुनव्वर फारूकी पर चीटिंग का आरोप लगाकर हर किसी को हैरान कर दिया था। आयशा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली हैं। प्रोमो में आयशा ने मुनव्वर के राज खोले। अब मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें आयशा खान के आरोपों पर मुनव्वर के चेहरे का रंग उतर गया।

आयशा खान के आरोपों पर मुनव्वर ने तोड़ी चुप्पी

प्रोमो में आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी से पूछा, "आप मुझसे यह बोलकर आए थे कि आपका ब्रेकअप हो चुका है।" इस पर मुनव्वर ने जवाब दिया, 'मैं नाटक कर रहा था कि मैं उन्हें डेट कर रहा।' इस पर आयशा ने पूछा, "क्या आपने मुझसे जो बात बोली थी, वो झूठ थी।" इससे कॉमेडियन ने इनकार कर दिया।

आयशा ने कहा कि क्या उन्होंने उनसे आई लव यू नहीं बोला था। इस पर मुनव्वर ने हां में जवाब दिया। आयशा ने कहा कि क्या आप टू टाइमिंग नहीं कर रहे थे। आयशा ने ये भी कहा, "अगर सिर्फ मेरे और उनके बारे में बात होती तो मैं सुन लेती, लेकिन इसमें एक और महिला इनवॉल्व है।" ये जानकर मुनव्वर के होश उड़ जाते हैं। इस दौरान मुनव्वर के बगल में खड़ीं मनारा चोपड़ा मुस्कुराते हुए नजर आईं।

किसे डेट कर रहे मुनव्वर फारूकी?

मुनव्वर फारूकी इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाजिला सीताशी को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वह नाजिला के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। यहां तक कि बिग बॉस में भी कई बार वह नाजिला संग अपने रिश्ते पर बात कर चुके हैं।