Bigg Boss 16 के 69वें दिन यानी शुक्रवार के वार में सलमान एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। सबसे पहले उन्होंने टीना दत्त को अपने अंदाज में फटकार लगाई। सलमान ने कहा कि शो में ऐसे तीन लोग हैं जो दिखते नहीं है लेकिन बिग बॉस का हिस्सा हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि इन कंटेस्टेंट्स का नाम जूजू, डॉली और रानी है। इसके बाद सलमान टीना से कई सवाल करते नजर आए। इस पर टीना ने जवाब देते हुए कहा कि वह उनसे अकेले में बात करना चाहती हैं। टीना की बात सुनकर सलमान ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया। 

इसके बाद टीना ने सलमान खान को बताया कि वह घर में बहुत ज्यादा अकेलापन महसूस कर रही हैं। इसके बाद सलमान खान टीना को समझाते नजर आए कि जितना आप इस गेम को अकेली खेलेंगी उतना ही ज्यादा आपके जीतने का चांस होगा। इसके बाद सलमान साजिद की क्लास लगाते नजर आए। इस दौरान सलमान ने बताया कि साजिद गेम की बात नहीं करते हैं जबकि निमृत और शिव को इससे दिक्कत होती है। साथ ही सलमान यह भी बताया कि साजिद का झुकाव सुंबुल और अंकित की तरफ ज्यादा हो गया है। एपिसोड के आगे सलमान खान एमसी स्टैन पर भी नाराज दिखे। उन्होंने एमसी से पूछा कि वह घर क्यों जाना चाहते हैं? 

सलमान का जवाब देते हुए स्टैन ने कहा कि वह परिवार और म्यूजिक के लिए बाहर निकलना चाहते हैं। इसके बाद सलमान एसमी को समझाते नजर आए। इसके साथ ही सलमान ने स्टैन को कई सरप्राइज दिए, जिसके बाद उन्होंने घर के बाहर जाने का अपना इरादा बदल दिया। इसके कुछ समय के बाद घर में एक और वाइल्ड कार्ड की विकास मानकतला की एंट्री हुई। एपिसोड के आगे सलमान के विकास से घरवालों के बारे में सच्चाई बताने के लिए कहा। जिस पर विकास ने साजिद को फेक और धोखेबाज का टैग दिया। वहीं टीना को भी फेक का टैग मिला। इसके अलावा विकास अर्चना को भी घोखेबाज बताया। वहीं,उन्होंने शिव और निमृत को भोंदू और सुंबुल को बोरिंग का टैग दिया।