ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे के बीच सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में पहले दिन से नहीं बन रही है। दोनों कपल बेस्ड शो स्मार्ट जोड़ी में अपने-अपने पतियों के साथ नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के घर में जब से दोनों कपल्स ने एंट्री की है, तभी से उनके बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। विक्की जैन से दुश्मनी मोल लेने वाली ऐश्वर्या अब अंकिता के निशाने पर भी आ गई हैं।

अंकिता और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा कैप्टेंसी टास्क के दौरान बढ़ा। विक्की जैन ने जब ऐश्वर्या को कैप्टेंसी की रेस से बाहर निकाला तो गुम है किसी के प्यार में फेम अभिनेत्री ने अंकिता को भी कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर दिया। दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ और अब लग रहा है कि उनकी दुश्मनी पूरे शो में दिखाई देने वाली है।

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच हुआ झगड़ा

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि अंकिता लोखंडे ने ऐश्वर्या शर्मा को कहा कि वह अकेले दम पर नहीं खेल सकती हैं। सोहेल खान और अरबाज खान के पूछने पर कि कौन है जो खुद के दम पर गेम नहीं खेल पा रहा है। इस पर अंकिता ने तुरंत नाम लिया ऐश्वर्या का। उन्होंने कहा, "बिल्कुल ऐश्वर्या हैं। मुझे उनका कोई व्यक्तित्व नजर नहीं आया है।"

अंकिता लोखंडे के इस बयान को सुन ऐश्वर्या शर्मा आगबबूला हो जाती हैं। वह गुस्से में बोलती हैं कि प्लीज कोई उन्हें अंकिता का गेम दिखाए। ऐश्वर्या ने कहा, "मुझे अंकिता का गेम दिखाओ, मुझे देखना है। पति के दिमाग पर नाचने वाली औरत। यूजलेस क्रिएचर। इंडीविजुएलिटी की पहले स्पेलिंग याद करके बताइए। आप पहले प्रोफेशनल बनिए। इतनी इनसिक्योर औरत है ये।"