boAt ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच boAt Wave Neo को लॉन्च किया है। कंपनी की यह वॉच ब्लू, ब्लैक और बर्गंडी कलर वेरिएंट में लॉन्च की गई है। बोट वेव नियो हार्ट रेट और SpO2 सेंसर जैसे फीचर से लैस है। यह वॉच 1799 रुपये के प्राइस टैग के साथ आती है। इसकी सेल 27 मई को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। आप इस वॉच को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं कंपनी अपनी इस नई स्मार्टवॉच में कौन-कौन से फीचर ऑफर कर रही है।
नई स्मार्टवॉच में कंपनी 454x454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.69 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। वॉच में आपको कई सारे हेल्थ और फिटनेस फीचर मिलेंगे। इसमें कंपनी हार्ट रेट सेंसर के साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल पता करने के लिए SpO2 मॉनिटर भी दे रही है। साथ ही इसमें आपको स्लीप मॉनिटर और स्ट्रेस ट्रैकर भी मिलेगा।
यह वॉच कई सारे स्पोर्ट्स मोड को भी सपोर्ट करती है। वॉच में मिलने वाले स्पोर्ट्स मोड में वॉकिंग, रनिंग, क्लाइंबिंग, योग, बास्केटबॉल, साइक्लिंग, बैडमिंटन और स्विमिंग भी शामिल है। वॉच की खास बात है कि यह डेली ऐक्टिविटी जैसे स्टेप काउंट, डिस्टेंस ट्रैवेल्ड, कैलोरी बर्न जैसी जानकारियां भी देती है।