मशहूर सिंगर केके का 31 मई को रात 10 बजे निधन हो गया है। केके कोलकाता में कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे, लेकिन कॉन्सर्ट के ठीक बाद उनकी होटल में तबियत बिगड़ गई। उन्हें टीम द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। 53 साल के सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने कॉन्सर्ट की कुछ झलक शेयर की थीं। कोलकाता के नाजरुल मंच में परफॉर्मेंस देने के बाद केके, होटल एस्पलेनैड पहुंचे थे। सीढ़ियों के पास केके बेसुध होकर गिरे तो उन्हें तुरंत कोलकाता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सिंगर की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

केके का पूरा नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ है। केके 53 साल के थे। उन्होंने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। उन्होंने फिल्म हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्म में भी गाने गाए थे। केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। कई हस्तियों ने शोक जाहिर किया है।

केके के निधन की खबर आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, 'केके नाम से पॉपुलर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ की असामयिक मौत से दुखी हूं। उनके गानों ने कई तरह के इमोशंस को दर्शाया है जो हर उम्र के लोगों को जोड़ते थे। हम उन्हें, उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और फैंस के प्रति संवेदना। ओम शांति।'