हैदराबाद । तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधकर विकास न करने का आरोप लगाकर उनकी जमकर आलोचना की। मुख्यमंत्री राव ने कहा कि एनडीए सरकार राज्य के विकास में विफल रही है। आगे अगर यह सिलसिला जारी रहा,तब जल्द ही पीएम मोदी को हटा देंगे। यही नहीं सीएम राव ने खुद को बाघ का बेटा बताकर कहा कि वे पीएम मोदी को सत्ता से बाहर कर दूंगा। 
बता दें कि हाल ही में पीएम मोदी हैदराबाद दौरे पर गए थे,तब राव इस दौरान भी दूरी बनाए हुए थे। जनगांव में सीएम राव नए कलेक्ट्रेट भवन का उद्घाटन करने के लिए गए थे। उद्घाटन के बाद जनसभा को संबोधित कर टीआरएस प्रमुख ने कहा कि एनडीए सरकार तेलंगाना के विकास के लिए समर्थन देने में विफल रही है। उन्होंने पीएम की जमकर आलोचना करते हुए वहां मौजूद लोगों से कहा कि अगर आप मुझे आशीर्वाद दें,तब मैं पीएम मोदी को सत्ता से बाहर कर दूंगा।
यही नहीं सीएम राव ने खुद को बाघ का बेटा बताकर कहा की सावधान रहें.. यह तेलंगाना है। सीएम राव ने विकास का मुद्दा उठाकर पीएम मोदी पर निशाना साधकर कहा कि आप हमें नेशनल प्रोजेक्ट नहीं देते हैं, आप हमें मेडिकल कॉलेज नहीं देते हैं। अगर आप हमारा समर्थन नहीं करते हैं,तब कोई बात नहीं। हम आपको सत्ता से दूर भगाएंगे और एक ऐसी सरकार लाएंगे जो हमारी मदद करेगी।