भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष बुधवार को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में काग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के पौत्र व काग्रेस के नेता स्वर्गीय सुंदर लाल तिवारी के पुत्र सिद्धार्थ तिवारी एवं कांग्रेस के गुनौर विधानसभा के पूर्व विधायक फुन्दर चौधरी ने कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को नकारते हुए और भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार के कामों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री चौहान और प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने सिद्धार्थ तिवारी और फुन्दर चौधरी को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया ।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश के युवा नेता सिद्धार्थ तिवारी जिनके पीछे एक राजनीतिक विरासत है, वें एक उर्जावान युवा हैं। उनके साथ ही अनुभव की भट्टी में तपे बुंदेलखंड के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक फुन्दर चौधरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा परिवार में उनका ह््रदय से स्वागत करता हूँ। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के काम को आगे बढ़ाने में सिद्धार्थ तिवारी और फुन्दर चौधरी की निश्चित तौर पर महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी ।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि विन्ध्य क्षेत्र के युवा नेता सिद्धार्थ तिवारी और कांग्रेस सरकार में अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य रहे, बुंदेलखंड के बड़े दलित चेहरा फुंदर चौधरी का भारतीय जनता पार्टी परिवार में शामिल होने पर स्वागत करता हूँ। आज बुंदेलखंड और विंध्य दोनों का संयोग बना है। हम सब मिलकर भारतीय जनता पार्टी के काम को आगे बढ़ाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की आगामी चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत के साथ प्रचंड जीत हासिल करने में हम सबकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी।