एडवेंचर पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 12 दक्षिण अफ्रीका में शुरू होने जा रहा है। आगामी सीजन के कंटेस्टेंट्स इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शो की शूटिंग के लिए रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनरअप रह चुके प्रतीक सहजपाल ने मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी। इन्हें दखने के लिए फैंस की काफी भीड़ जमा हो गई, जिसे सेलेब्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

बता दें कि पिछली बार की तरह इस बार भी 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में होगी। सेलेब्स शो की शूटिंग के लिए पहुंच रहे हैं। जिसमें शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी स्पॉट हुए। इस दौरान रुबीना को एयरपोर्ट पर छोड़ने उनके पति अभिनव शुक्ला आए थे। वैसे पिछले सीजन में अभिनव भी इस शो का हिस्सा थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिवांगी जोशी एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। एयरपोर्ट के अन्दर जाने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया।

जन्नत जुबैर भी अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं। इस दौरान अपने माता-पिता को गले लगाकर जन्नत भावुक होती दिखीं। चूंकि शो की शूटिंग लंबी चलती है, जन्नत को अब परिवार से कुछ महीनों के लिए दूर रहना होगा, इसी वजह से जन्नत काफी इमोशनल हो गईं। एयरपोर्ट पर जन्नत के भाई अयान रहमानी भी मौजूद थे। जन्नत और अयान मिलकर खूब सारे रील बनाते हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी हैं।