छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में खेत में डस्ट आने और मुआवजा राशि नहीं बढ़ाने से नाराज एक व्यक्ति ने क्रशर प्लांट के मालिक की हत्या कर दी। आरोपी ने क्रशर प्लांट संचालक को उसके ही खदान में ही मारा है। आरोपी ने खदान मालिक के गले और चेहरे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए हैं, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने देर शाम गिरफ्तार कर लिया। इधर खदान मालिक की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। व्यापारियों व कारोबारियों ने आक्रोश जताते हुए व्यवसायिक प्रतिष्ठानें बंद कर कर दी। 

खरसिया पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार खरसिया निवासी राजेश अग्रवाल (54) पिता रामूलाल अग्रवाल का बानीपाथर में पत्थर खदान और क्रशर प्लांट है। वह ठेकेदारी व जमीन कारोबार भी जुड़ा हुआ है। वह शनिवार को कार से खदान पहुंचा था। इस दौरान क्रशर प्लांट में ही खेत मालिक धोबीलाल मवार से जमीन में डस्ट आने और मुआवजा राशि बढ़ाने को लेकर विवाद हो गया। आक्रोशित धोबीलाल ने कुल्हाड़ी से क्रशर संचालक राजेश पर हमला कर दिया। आरोपी ने राजेश के गले और चेहरे पर धारदार हथियार कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। 

आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस ने बनाई थी टीमें - सूचना मिलने पर एसडीओपी निमिषा पांडेय व एसपी थाना प्रभारी सुमंतराम साहू टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पूछताछ व जांच में पता चला कि खदान से लगे खेत मालिक धोबीलाल से कई बार जमीन को लेकर विवाद हो चुका है। पुलिस टीम को धोबीलाल का पता लगाने भेजा गया तब जानकारी हुई कि वह फरार है तो पूरा शक उसी पर हो गया। पुलिस ने अलग-अलग थानों की पुलिस टीम बनाकर उसकी खोजबीन की। आरोपी बानीपाथर के जंगल में ही छिपा था। आरोपी धोबीलाल ने अपराध कबुल कर लिया है और उसने जमीन विवाद में रंजिश को लेकर हत्या करना बताया है।