मुंबई । टीवी की लोकप्रिय ‘नागिन’ रहीं अनीता हसनंदानी को 'धोखा' देने की खबरों पर एजाज खान ने चुप्पी तोड़ी हैं।एजाज खान ने हाल ने हाल ही में इस मुद्दे से साथ अपने करियर को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि एजाज खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था। वह लड़की फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल भी ताल्लुक नहीं रखती थीं। एक्टर ने कहा कि वह इस बारे में बिग बॉस 14 के घर में भी बताया था और अपनी गलती मानी थी और कहा था उन्हें इस चीज का मलाला नहीं है।
एक्टर ने कहा कि मैं उस तरह का व्यक्ति नहीं हूं, जो किसी और का नाम लूं। मैं एक सार्वजनिक मंच पर था, मैंने अपनी गलती स्वीकार कर ली। मैंने कोई नाम नहीं लिया और जो नाम आप (मनोरंजन पोर्टल) ले रहे हैं, वे सभी गलत हैं और मुझे यह मेरे लिए बहुत अपमानजनक लगता है, क्योंकि मैं किसी को बैसाखी बनाकर ऐसा कभी नहीं करूंगा। पोर्टल जो नाम ले रहे हैं वो गलत है।एजाज खान ने आगे कहा कि मुझे इस बात का पछतावा नहीं है, क्योंकि मैं अब काफी आगे बढ़ चुका हूं और उस शख्स से माफी मांग चुका है और इसके लिए उसने मुझे माफ भी कर दिया है। उन्होंने कहा इंसान हूं और इंसान से ही गलती होती है। लेकिन जब ऐसे आर्टिकल्स सामने आते हैं, तो मैं वास्तव में परेशान हो जाता हूं। मैं बस इससे थक गया हूं। बता दें कि अनीता हसनंदानी  और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे एजाज खान  लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘काव्यांजलि’ के हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी रहे।
 ऐसी भी अफवाहें थीं कि दोनों उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि दोनों के रिश्ते के बीच की दूरी कैनेडियन सिंगर नताली डी लुसियो  की एजाज से बढ़ती नजदीकियां थीं। एजाज खान ने एक चैट शो के दौरान ये स्वीकार किया था कि उन्होंने अपनी एक्स के साथ धोखा किया था, लेकिन उन्होंने अपनी एक्स का नाम रिवील नहीं किया। लेकिन लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए।