साउथ सिनेमा के 'थलाइवा' यानी रजनीकांत इंडस्ट्री में छह दशक से ज्यादा समय से एक्टिव हैं। रजनीकांत ने करियर में इतनी हिट फिल्में दीं कि वह स्टार से सुपरस्टार और सुपरस्टार से थलाइवा बन गए। दूसरी ओर मोहनलाल भी एक दिग्गज कलाकार और मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार हैं। अब हाल ही में, खबर आ रही है कि अधिकारी प्रबंधन ने रजनीकांत की फिल्म की रिलीज के कारण 10 अगस्त को छुट्टी की घोषणा की है।

रजनीकांत स्टारर ' जेलर ' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है। रजनीकांत लगभग 2 वर्षों के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं। प्रशंसक सुपरस्टार अभिनेता के नए अवतार को देखने के लिए उत्साहित हैं। अब एक बार फिर रजनीकांत के फैंस ने साबित कर दिया है कि अभी भी अभिनेता के राज्य में उनकी फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है।  हाल ही में, बंगलुरु ने ‘जेलर’ की रिलीज के लिए सभी शाखाओं में अपने कर्मचारियों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है। कार्यालय प्रबंधन ने चोरी के खिलाफ खड़े होने के लिए अपने कर्मचारियों को मुफ्त टिकट भी उपलब्ध कराए हैं। राज्य के और कई कार्यालय भी रजनीकांत की फिल्म रिलीज के लिए छुट्टी की घोषणा करके 'जेलर' की भव्य रिलीज में शामिल हो गए हैं।

फिल्म के  'ट्रेलर' में रजनीकांत मुथुवेल पांडियन की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, जो एक साधारण पारिवारिक व्यक्ति है, और जब मुसीबत उसके दरवाजे पर दस्तक देती है तो वह कहर बरपाना शुरू कर देता है। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया, और इसने इस फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि  'जेलर' एक तमिल एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो नेल्सन द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह सन पिक्चर्स बैनर के तहत कलानिधि मारन द्वारा समर्थित है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील, राम्या कृष्णन, विनायकन, मिरना मेनन और तमन्ना भाटिया भी हैं। 'जेलर' 10 ्अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।