लिपस्टिक अंडर माई बुर्का', 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे', 'बॉम्बे बेगम्स', 'मेड इन हेवन,' और 'मॉडर्न लव मुंबई जैसी फिल्में और वेब सीरीज बनाने वाली फिल्म निर्माता और लेखक अलंकृता श्रीवास्तव एक और फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। इस बार वह पाकिस्तान की दिवंगत सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच पर एक फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं। अलंकृता श्रीवास्तव, सह-निर्माता विकास शर्मा और सनी खन्ना ने अलेफ द्वारा प्रकाशित किताब 'द सेंसेशनल लाइफ एंड डेथ ऑफ कंदील बलोच' के राइट्स हासिल किए।
अलंकृता श्रीवास्तव कहती हैं- 'जब 2016 में पाकिस्तान में कंदील बलोच की हत्या हुई, तो मैं हिल गई थी। यह एक ऑनर किलिंग थी। मैं उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर पाई। मैंने कंदील के वीडियो बार-बार देखना शुरू किया और मैं मोहित हो गई। वह बहुत आकर्षक और महिला थीं। वह एक छोटे से गांव की गरीब लड़की थी, जिसने सिर्फ फेमस होने के लिए काम किया। जब उसकी हत्या की गई तब वह मात्र 26 साल की थी, और विडंबना यह है कि उसकी मौत के बाद ही कंदील को एक नारीवाद के रूप में मान्यता मिली।'
अलंकृता श्रीवास्तव ने कहा, ये फिल्म उनकी सनसनीखेज और आश्चर्यजनक प्रसिद्धि को आगे बढ़ाएगी। बता दें कि निर्माता विकास शर्मा ने 'करीब करीब सिंगल' और 'दोबारा' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। उन्होंने कहा कि कंदील बलोच की कहानी एक सही फिल्म निर्माता द्वारा बताए जाने के योग्य है और वह आगामी फीचर के लिए श्रीवास्तव के साथ सहयोग करने से खुश हैं।