तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' का पहला ट्रैक 'नैना' रिलीज हो चुका है. गाने में तीनों एक्ट्रेसेस का जबरदस्त लुक और डांस देखने को मिल रहा है. गाने में करीना, तब्बू और कृति अपने दिकलश अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं. गाने ने आते ही फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, इस गाने ने फिल्म को लेकर फैंस के अंदर आप ज्यादा उत्सकता बढ़ा दी है.  

गाने के वीडियो में रेल कलर की ड्रेस में तब्बू, ऑरेंज कलर की ड्रेस में कृति और ग्रीन कलर की ड्रेस में करीना अपने हु्स्न का जादू चलाती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और बादशाह नजर आ रहे हैं, जिन्होंने मिलकर इस गाने को अपनी आवाज दी है. गाने ने रिलीज होते ही फैंस के बीच हलचल मचा दी है. दिलजीत दोसांझ और बादशाह इससे पहले भी कई बेहतरीन ट्रैक अपने फैंस को दे चुके हैं.

अलग स्वैग में लौटे दिलजीत और बादशाह

दिलजीत और बादशाह ने गाने को अपनी आवाज देकर वाकई कमाल कर दिखाया है. अपने अलग अंदाज और बेमिसाल स्वैग के लिए पहचाने जाने वाले दिलजीत और बादशाह इस गाने के साथ एक अलग वाइब लेकर आए हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. साथ गाने के वीडियो में करीना, तब्बू और कृति ने अपने डांस और खूबसूरत को जोरदार तड़का लगाया है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए गाने पर बड़ी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. जहां फैंस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

अब है ट्रेलर और फिल्म रिलीज होने का इंतजार 

हाल ही में फिल्म की तीनों एक्ट्रेसेस की ओर से गाने का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस गाने का रिलीज का वेट कर रहे थे. इसके बाद अब फैंस फिल्म के ट्रेलर का वेट कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म का एक टीजर जारी किया गया था, जिसको खूब पसंद किया गया था. ऐसे में फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज करने की उम्मीद की जा रही है. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.