छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक ने जमकर हंगामा किया। पहले तो वह पेड़ पर चढ़ गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो उनके सामने ही घर के छप्पर पर कूद पड़ा। इसके चलते उसे गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि मारपीट से तंग आकर युवक ने यह कदम उठाया है। फिलहाल पूरी घटना का वीडियो वायरल है।

जानकारी के मुताबिक, पत्थलगांव क्षेत्र के ढोढ़ीटिकरा गांव में एक युवक से कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इससे परेशान होकर युवक पेड़ पर चढ़ गया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगा। यह देखकर गांव के लोग एकत्र हो गए और उसे समझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन युवक मानने के लिए तैयार नहीं था। यह देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

युवक की हालत गंभीर
पुलिस ने भी युवक को समझाने का प्रयास किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिसकर्मी लगातार युवक को नीचे उतरने के लिए मनाते रहे, लेकिन इसी बीच युवक ने ऊपर से छलांग लगा दी। इसके चलते वह सीधे अपने घर के छप्पर पर जा गिरा और उसे तोड़ते हुए दीवार से फंस गया। यह देख पुलिसकर्मी उसे तत्काल ही स्थानीय पत्थलगांव अस्पताल ले गए। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।