महिला केंद्रित फिल्मों के लिए सिनेमाघरों की डगर मानो मुश्किल सी हो गई है। पिछले काफी वक्त से ऐसी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। इस फेहरिस्त में अब एक नाम और जुड़ गया है। हम बात कर रहे हैं हुमा कुरैशी की बायोपिक फिल्म 'तरला' की। मशहूर शेफ तरला दलाल की जिंदगी पर आधारित और हुमा कुरैशी अभिनीत इस फिल्म की रिलीज को लेकर नई जानकारी सामने आई है। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। 

इस ओटीटी पर देख सकेंगे 

बता दें कि पीयूष गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतेश तिवारी प्रोड्यूसर कर रहे हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज तारीख का इंतजार करना अभी बाकी है।

कौन थीं तरला दलाल?

इस फिल्म में हुमा, शेफ तरला दलाल के किरदार को निभाती हुई नजर आएंगी। हुमा इस बायोपिक की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। बता दें कि तरला दलाल फूड राइटर और गुजराती खाने की स्पेशलिस्ट थी। उन्होंने तरला दलाल शो और कुक इट अप विद तरला जैसे शोज को होस्ट भी किया। शेफ तरला दलाल को भारत सरकार के द्वारा 2007 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'तरला' के अलावा वह 'पूजा मेरी जान' में भी नजर आएंगी। इसी साल रिलीज हो रही इस फिल्म में हुमा अहम रोल अदा करेंगी। इस फिल्म में सनी सिंह और सोनाली सेहगल लीड रोल में रहेंगे। इसके पहले हुमा 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' में राजकुमार राव के साथ और 'डबल एक्सेल' में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आई थीं।