सिंगापुर में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को 5 सप्ताह कैद की सजा सुनाई गई है। उसे यह सजा वहां के एक कसीनो में दूसरे सट्टेबाजों के कसीनो कैश चिप्स चुराने के आरोप में दी गई है।  जानकारी के मुताबिक, 26 साल के आरोपी का नाम चिन्नासामी मुनिराज है। आरोपी मुनिराज वहां मजदूरी का काम करता था। उसे 14 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। चिन्नासामी मुनिराज  इस साल जुलाई में चार दिन बेफ्रंट एवेन्यू में मरीना बे सैंड्स कैसीनो गया था। इन दिनों में उसने अपने सभी कैश चिप्स का उपयोग करने के बाद अन्य संरक्षकों से नकद चिप्स को धोखे से चुरा लिया।

जानकारी के मुताबिक, इस साल 10 जुलाई से 14 जुलाई के बीच चिन्नासामी ने 34 मौकों पर 845 सिंगापुर डॉलर के कैश चिप्स चुराए। 10 जुलाई को जब वह कैसीनो में "सिक-बो" का खेल खेल रहा था। फिर उसने डीलर से झूठ बोला कि खेल का जीतने वाला दांव उसी का है। इस तरह धोखे से उसने अपनी जीत के रूप में 175 सिंगापुर डॉलर के कुल मूल्य कैश चिप्स प्राप्त किए। 

 बता दें कि कैसीनो नियंत्रण अधिनियम के तहत एक कैसीनो गेम में धोखाधड़ी से अपने लिए नकद चिप्स प्राप्त करने के आरोप में सात साल तक की जेल हो सकती है। इतना ही नहीं सजा के साथ ही 150,000 सिंगापुर डॉलर(108,000 अमेरिकी डॉलर) तक का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।