बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मां किम फर्नांडिस को अस्पताल भर्ती कराया गया है। उनकी मां को हार्ट अटैक आया है। वह के बहरीन के एक अस्पताल में भर्ती हैं। वह अभी डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। हालांकि अभी उनकी हालत कैसी है, इस बारें में अभी कोई अपडेट नहीं है।  जैकलिन बीते कुछ दिनों से निगेटिव खबरों में छाई हुई हैं। वह  इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों के लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में उन्हें इस बुरे वक्त में मुंबई में रहना पड़ रहा है। 

अस्पताल में डॉक्टर्स की देखरेख में हैं- जैकलीन फर्नांडिस की मां फिलहाल अस्पताल में डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। किम फर्नांडिस की हेल्थ अपडेट पर ज्यादा जानकारी के लिए इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि जैकलीन अपनी मां के बेहद करीब हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली को मिस करती रहती हैं। इसके अलावा वह अक्सर अपने पैरेट्स और भाई-बहन के साथ तस्वीरें शेयर कर खबरों में रहती हैं। बीते कुछ दिनों जब जैकलीन काम के सिलसिले में विदेश जाने की कोशिश की थीं तो ईडी ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया क्योंकि ईडी लगातार मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनसे पूछताछ कर रहा है। इसलिए एक्ट्रेस इंडिया से बाहर नहीं जा सकती।

मेरे बारें में खबरें देखकर घबरा जाते हैं पैरेंट्स- जैकलीन ने इस बारें में कहा था कि बहरीन शहर में मेरे मित्र और मेरे माता-पिता हैं, जब लोग मेरे बारें में खबरें देखते हैं और जब वे भारत की स्थिति देखते हैं तो घबरा जाते हैं। मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं। श्रीलंका में मेरे चाचा और चचेरे भाई भी मुझे उनके साथ रहने के लिए कह रहे हैं।