भोपाल। मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को  विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन भाजपा और कांग्रेस  के नेताओं अभी से जीत के दावे करना शुरू कर दिए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ  ने क्षेत्र में यह प्रचारित करना शुरू कर दिया है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और कमलनाथ अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने मध्यप्रदेश के सभी लोगों को 7 दिसंबर को कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में  भोपाल आने का आमंत्रण भी दिया है।
नकुल नाथ ने मंगलवार को छिंदवाड़ा में लोगों के बीच एक कार्यक्रम में कहा कि आप लोगों ने पिछले 17- 18 साल से बहुत अन्याय सहा है। लेकिन अब सिर्फ 17-18 दिन मेहनत और कर लीजिए। बस इतने ही दिन का धैर्य और रखना है और उसके बाद तो कमलनाथजी मध्यप्रदेश के  मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। नकुलनाथ ने आगे ये भी कहा कि प्रदेश में अब कोई आउटसोर्स कर्मचारी नहीं होगा। सभी बेरोजगारों को कमलनाथ की सरकार परमानेंट नौकरियां देगी।
नकुलनाथ ने कहा कि आपको पिछले 18-19 साल से अन्याय का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कुछ दिन बाकी हैं। 3 दिसंबर के बाद आपको अन्याय का सामना नहीं करना पड़ेगा। आप सभी से अनुरोध है कि केवल 17-18 दिन आप पूरी ताकत और पूरी मेहनत से कांग्रेस पार्टी का सहयोग कर दीजिए और फिर आपको 7 दिसंबर को कमलनाथ जी के शपथ ग्रहण समारोह में भोपाल आना है।